पाकिस्तान के पू्र्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने रचाई तीसरी बार शादी

AajKiDuniya 19/2/2018

  इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने रविवार को लाहौर में तीसरी शादी कर ली है। उन्होंने बुशरा मेनका से शादी की है, जो एक आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं। इमरान खान की तीसरी शादी के संबंध में उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने बताया कि बुशरा मेनका के घर पर विवाह समारोह आयोजित किया गया था।
   
   वहीं पार्टी के नेता इनामुल हक ने कहा कि इस समारोह में नजदीकी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था। उन्होंने कहा कि इमरान खान की इच्छा के मुताबिक, समारोह हाई प्रोफाइल नहीं था।हक ने आशा व्यक्त की कि इमरान खान का विवाह न केवल उनके और उनकी पत्नी के लिए बल्कि पूरे देश के के लिए लकी साबित होगा।
   
   इमरान खान की तीसरी पत्नी 40 वर्षीय बुशरा मेनका ने इससे पहले पाकिस्तान के कस्टम विभाग के अधिकारी खावार फरीद मेनका से शादी रचाई थी। वहीं, 65 वर्ष के इमरान खान ने अपनी पहली शादी 1995 में ब्रिटिश करोड़पति जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, लेकिन 2004 में इस कपल ने तलाक ले लिया था। पीटीआई चीफ ने अपनी दूसरी शादी जनवरी 2015 मे बीबीसी की पूर्व पत्रकार रेहम खान से की थी, जोकि लंबे समय तक नहीं चल सकी।
   
   इसी साल जनवरी के पहले सप्ताह में पूर्व क्रिकेटर इमरान की तीसरी शादी की चर्चा होने लगी थी। उसके बाद खुद इमरान खान ने इस बात को स्वीकार किया था कि वे तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं। इमरान खान ने उस दौरान कहा था कि मेरी शादी को लेकर नवाज शरीफ और मीर शकील उर रहमान उनके खिलाफ घटिया मीडिया कैंपेन चला रहे हैं, लेकिन वो इससे परेशान नहीं होंगे।

Related Post