बीजेपी के सभी मंत्रियों ने महबूबा सरकार से दिया इस्तीफा !

AajKiDuniya 18/4/2018

  श्रीनगर : कठुआ गैंगरेप पर सियासी घमासान जोरों पर है। अब खबर आ रही है कि बीजेपी कोटे के मंत्रियों ने महबूबा सरकार से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर की गठबंधन सरकार में शामिल बीजेपी के सभी मंत्रियों ने इस्तीफे दे दिया है। मंत्रियों के विभागों में फेरबदल के लिए ये इस्तीफे लिए गए हैं। नए मंत्री कैबिनेट में शामिल होंगे।
   
   सूत्रों की मानें तो इन मंत्रियों ने जम्मू कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया है और अब बीजेपी की तरफ से मंत्रियों का इस्तीफा मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को सौंपा जाएगा। माना जा रहा है कि इस संबंध में बीजेपी और PDP के बीच अभी और चर्चा हो सकती है। हालांकि, अगर ऐसा होता है तो यह जम्मू-कश्मीर सरकार के लिए कोई खतरे वाली बात नहीं है। बताया जा रहा है कि PDP के साथ बीजेपी के गठबंधन पर इस फैसले का असर नजर नहीं पड़ेगा।
   
   दरअसल कठुआ विवाद के बाद से जम्मू कश्मीर में सियासी तूफान मचा है। जिसके बाद बीजेपी के 2 मंत्रियों को इस्तीफा देना पड़ा है। वहीं मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे चुके बीजेपी नेता लाल सिंह ने कठुआ कांड में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Related Post