तेज प्रताप की शादी में सीएम नीतीश पहुंचे, लालू से मिलाया हाथ

AajKiDuniya 13/5/2018

  नई दिल्ली : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की विधायक चंद्रि‍का राय की बेटी ऐश्वर्या से शादी होने जा रही है। तेज प्रताप दूल्हे राजा 10 सर्कुलर रोड से बारात लेकर वेटनरी ग्राउंड पहुंचे जहां उन्होंने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।
   
   इस शादी में सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे और लालू के साथ गले मिलते नज़र आए। इस शादी में देश के कई बड़े-बड़े वीवीआइपी के आने की बात है। इसमें खास लोगों के साथ ही आम लोगों का भी जमावड़ा लगेगा। लेकिन सबकी निगाहें लालू के घर अरसे बाद पहुंचेंगे नीतीश कुमार पर टिकी रही।
   
   इस बारात में राजनीतिक जगत के कई दिग्गज भी शामिल हैं। शादी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव ने भी दिन में शिरकत की थी।
   
   शादी में तकरीबन 15000 लोगों के आने की संभावना है। हजारों की संख्या में आने वाले मेहमानों को तरह तरह के व्यंजन परोसा जाए इसका भी खास इंतजाम किया गया है। वेटरनरी कॉलेज मैदान में सुबह से ही तरह तरह के व्यंजन पकाए जा रहे हैं. कॉलेज परिसर में खानपान की पूरी व्यवस्था आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने संभाल रखी है. बताया जा रहा है कि शादी में कई राज्यों के व्यंजन परोसे जाएंगे।

Related Post